Yaad Missing You Shayari - नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी नयी हिंदी शायरी पोस्ट में. दोस्तों कई बार हमारा मन किसी की याद में बहुत उदास होता हैं या हम किसी खास को बहुत Miss करते हैं, तो उसके बारे में हम Facebook या किसी सोशल मीडिया साईट पर शायरी की पोस्ट डालना चाहते हैं तो उसके लिए आप इंटरनेट पर सर्च करते होगे Missing Shayari, Miss You Shayari या Yaad शायरी. और आपकी इस जरूरत को पूरा करता हैं हमारा ये पेज जिसमे आपको Missing शायरी मिलेगी जिसे आप Facebook और Whatsapp पर अपने दोस्तों के साथ शेयर करेगे.


Missing You Yaad Shayari


Missing you Yaad Shayari in  hindi 2021
Missing you Shayari

#सोना चाहता हू😣 पर नींद नहीं ❌आती.
बदल-बदल के 👉#करवटे तेरी _याद😳 में यु ही #रात गुज़र जाती हैं !!


👉काश उनको #कभी फुर्सत🤦 में यह #ख्याल आ जाए,
की कोई _याद😥 करता हैं उन्हें ज़िन्दगी🤧 समझ के !!

#आखिर वो 👉_दूर चले 😥ही गए,
जिन्होंने #कभी साथ🤚 चलने👫 का #वादा किया था !!

#हक मोहब्बत❤️️ का _मुझे 👉जताना नहीं ❌आता,
वरना आज😣 तुम👉 सिर्फ और सिर्फ मेरे _होते !!

यूँ तो #बहुत👉 मजबूत😎 हूँ मै,
पर #तेरी याद🙁 में _टूट😭 जाता हूँ !!

जैसे #चाँद🌛 से दूर👉 #सितारे🌟 हैं,
#वैसे ही हम🙁 तेरी #याद के मारे🤕🤧 हैं !!

Yaad Shayari


#रह ना💢 पायेगे #भुला के👉_देख लो,
#यकीन न ☝️आये तो #आजमा😥 के देख👀 लो,
हर #जगह🌏 _महसूस होगी #तेरी👉 कमी,😡
मेरी #महफ़िल👑 को कितना भी #सजा😣 के देख लो !!


#प्यार 💑वो है जिसमे 👉#किसी के मिलने☝️ की उम्मीद भी न❌😥 हो,
फिर भी #इंतज़ार ⏱उसी का हो !!

वो तो #दीवानी🤩 थी #मुझे 👉तन्हा😭 छोड़ गई,
#खुद न❌ रुकी🙎 तो अपनी #याद में छोड़ गयी !!


#किसी ने _मुझसे पुछा🗣 #पूरी _जिंदगी में क्या❓ किया,🤔
#मैंने 👉हँसकर😎 जवाब दिया #बस_उसको ##याद🤧 किया !!

#तेरा नजरिया👀 मेरे 👉#नजरिये से ☝️अलग था,
शायद तूने वक़्त⏰ _गुजरना था और हमे #सारी जिंदगी🤦 !!

#फासलों🌏 का 👉_अहसास तब हुआ,
जब #मैंने कहा🗣 ठीक हूँ और उसने #मान लिया !!

Missing You Shayari in Hindi

#यादें 🤔क्यों नहीं❓ बिछड़ 😣जाती,
#लोग तो👉_पल में #बिछड़ 😥जाते हैं !!

#लोग👥 पहले आपके #करीब 🤗आते हैं और फिर #जब आपको _उनकी 👉आदत👫 हो जाती है,
तभी वो #उम्रभर☠ अपनी #याद की तन्हाई😷 दे जाते हैं !!


#तेरे जाने के 👉बाद ही ये #एहसास🤦 हुआ,
की #तेरा 💑होना क्या❓ था और तुझे #खोना😥 क्या हैं !!

कभी कभी कितनी #बाते🗣 करनी होती हैं,😍
#लेकिन कोई _सुनने वाला ही नहीं🙁 होता !!

#हम तो वो है जो #गुस्सा😣 भी करते है और #प्यार😍 भी करते हैं,
लेकिन #तेरे 👉बिना रह नहीं ❌सकते और जो भी #करते है _सिर्फ_ 💌तेरे लिए ही करते हैं !!

#हम कुछ 🗣_ज़ाहिर❌ नहीं करते,
लेकिन #अंदर से बहुत #Miss 😭करते हैं !!

#अक्सर जो _सच्चे होते हैं वही 👉#अकेले😥 होते हैं !!

Yaad Missing You Hindi Shayari


#_Waqt⏳ दर्द नहीं ❌देता, वक़्त पर #साथ छोड़ देने वाले🙁 दर्द देते हैं !!

#कितना 👉मुश्किल😥 था, उस _शख्स👫 से अलविदा# कहना,🗣
जिससे #मिलने की दुआ☝️ मांगी😭 थी रात दिन !!

कभी कभी #इंसान🙋‍♂️ हार जाता🤧 हैं,
#खामोश😷 रहते रहते, 👉_इंतज़ार⏳ करते करते,
_उम्मीद🤦 रखते रखते, #रिश्ते 👫निभाते निभाते !!

#करीब👈 तो _बहुत हो 💑तुम, मगर #सिर्फ यादो🤧 में !!

#बस एक बार🙍‍♂️ #कह💬 दो की #तुम सिर्फ_👉मेरे हो,
फिर #मेरा दिल❤️️ तो क्या, चाहे जान💁‍♂️ भी ले लेना !!

दूसरी शायरी -

* Bewafa Shayari in Hindi
* Feeling Alone Shayari
* Dard Bhari Shayari
* Sad Love Shayari in Hindi
* Romantic Shayari
* Hurt Shayari or Status