Bewafa Status Shayari - दोस्तों हमारी नयी शायरी पोस्ट में आपका स्वागत है, इस पोस्ट में हम लेकर आए है बेवफ़ा शायरी और स्टेटस हिंदी में. दोस्तों हमारी लाइफ में कई ऐसे ख़ास लोग होते है जिन्हें हम कभी दूर नहीं जाने देना चाहते लेकिन उन खास द्वारा हमे कई बार नज़र अंदाज़ कर दिया जाता है या वो हमारी जगह किसी ओर को Importance देना स्टार्ट कर देते हैं. दोस्तों ऐसे ही लोगो के लिए हमारे इस पोस्ट में Bewafa Shayari का Collection दिया गया है जिसमे से आपको जो पसंद आये आप उसे Copy कर ले और Facebook या Whatsapp पर अपलोड कर दे.


Bewafa Shayari or Status in Hindi

Best bewafa Status or shayari in Hindi
Bewafa


रोज़ रोते😓 हुए कहती है #ज़िन्दगी,
एक #बेवफ़ा के लिए मुझे #बर्बाद🙁 मत कर !!


तुम तो कहते थे🗣 हर शाम तुम्हारा #इंतज़ार करेगे,
अब बताओ तुम बदल गये😞 या तुम्हारे यहा #शाम😦 नहीं होती !!

तेरी #Call आये📲 या ना आई, तुझसे #बात हो ना हो,
मगर तेरा #ख्याल💭 तो जरूर आ जाता हैं !!

ज़रा सा भी नहीं #पिघलता😫 दिल❤️️ तुम्हारा,
इतना #कीमती _पत्थर कहा😓 से ख़रीदा !!

मुझको #छोड़ने की वजह 😧तो बता देते,
मुझसे #नाराज😨 थे या मुझ जैसे हज़ार😤 थे !!

Bewafa Status


अब हम सिर्फ #दोस्त👥 है.. कुछ इस तरह🤨 भी हुआ करती है अधूरी #मोहब्बत 🤧की कहानियाँ !!

#भूल गए है😦 कुछ लोग #मुझे इस तरह,😑
यकीन #मानो की यकीन ही🤔 नही आता !!

तुम #किसी👫 के साथ कितना भी #अच्छा😊 क्यों न कर लो,
पर #Time⏰ आने पर लोग अपनी #औकात😣 दिखा ही देते हैं !!


मुझे #मालूम है तुम बहुत #खुश🤔 हो इस #जुदाई से,☹️
अब अपना #ख्याल 🗣रखना कही तुम्हे कोई #तुम्हारे जैसा ना☝ मिल जाए !!

आज कल #लोगो👥 को अपना 👉प्यार भी,
#Free_Time⌚ पर याद आता हैं !!

एक #Medal 🥇मेरे प्यार को भी दे दो कोई,
जो #वक़्त से भी तेज़ बदल🤨 गया !!

#गलती तेरी नहीं है ☝️की तूने मुझे #धोखा दिया,😪
गलती #मेरी थी जो मैंने तुझे #मौका🤐 दिया !!

कितनी जल्दी #फैसला कर लिया तुमने जाने का,🤧
एक #मौका🤨 तो देते हमे मनाने का !!

उस #इंसान👤 के लिए आखिर कब तक #रोता 😭रहूँगा,
जो हमे #छोड़ 🤔कर किसी और के साथ #खुश😮 हैं !!


एक बात बोलू..🗣
#इम्तेहान लेते हो मेरा 😕या सच में मेरी #याद नहीं 😭आती !!

#आज फिर इस #तन्हा रात🌙 में इंतज़ार है उसका,
जो कहा करते थे💬 तुमसे बात न करू तो #नीद नहीं ☝️आती !!

कुछ लोग #Single😕 इसीलिए होते है,
क्यकी वो #Relationship 💑को #Time Pass नहीं ❌समझते !!

लगी है #चोट दिल🤕 पे दिखा नहीं सकते,
भुलाना भी #चाहे तो भुला नहीं☝️ सकते,
#मोहब्बत💑 का अंजाम यही होता है,
जिस के लिए #तरसते😩 है वो ही धोखा दे 🤨जाता हैं !!

#तुम 🙎तो रह लेते हो हमारे बिना,
पता नहीं #हमसे क्यों नहीं🙄 रहा जाता तुम्हारे बिना !!

आखिर #ज़िन्दगी🤔 ने भी पूछ🗣 ही लिया कहा है वो👉 #शख्स,
जो तुम्हे #मुझसे भी ज्यादा प्यारा😫 था !!


Bewafa Shayari in Hindi


कोई #रिश्ता👫 निभाना है तो दो आँखों 👀की तरह निभाओ,
साथ जगती है, साथ सोती😴 है,
साथ हसती😃 है, साथ रोती है,😭
और एक #दिन हमेशा के लिए बंद☹ हो जाती हैं !!

#तमाशा बना के रखा है लोगो ने👉 प्यार का,
पहले #करीब आते है #प्यार💑 जताते है और फिर बिना कसूर #छोड़ कर 😭चले जाते हैं !!

मुझे #खामोश😷 देखकर इतना हैरान क्यों होते हो 😦#दोस्तों,
कुछ नहीं हुआ है बस #भरोसा😫 करके धोखा खाया हैं !!

#कमाल का शख्स🙍‍♂️ था वो..
जिसने #जिंदगी तबाह😫 कर दी,
राज की बात है,🗣
#दिल❤️️ उससे आज भी #खफ़ा नही !!

मेरी #कहानी📖 बस इतनी सी है की अपनी #ख़ुशी😨 की खातिर मुझे छोड़ दिया🤔 उसने !!

दूसरी शायरी भी जरुर पढ़े -

* Two Line Yaad Shayari
* Feeling Alone Shayari in Hindi
* Heart Touching Shayari
* Love Shayari in Hindi
* Dard Bhari Shayari
* Sad Shayari in Hindi Love