Sad Status Shayari - नमस्कार दोस्तों हमारे नए पोस्ट Best New Sad Status or Shayari in Hindi में आपका स्वागत हैं. दोस्तों कई बार हम उदास और अकेला महसूस करते हैं और उसके बारे में Facebook या Whatsapp पर स्टेटस और शायरी के रूप में बया करना चाहते हैं. इसीलिए हम ख़ास आपके लिए लेकर आए हैं Sad Feeling Alone Status Shayari. दोस्तों अगर आप कोई दूसरी तरह का Status चाहते हैं तो आप हमारा ये पेज देखे - All Status Collection और अगर आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर करे.


Sad Status Shayari in Hindi

Sad feeling alone status shayari in hindi
Sad Status


याद हैं मुझे मेरी गलती, एक तो मोहब्बत कर ली,
दूसरी तुमसे कर ली, तीसरी बेपनाह कर ली...!


सीख कर गयी हैं, वो मोहब्बत मुझसे..
जिससे भी करेगी बेमिसाल करेगी..!

That moment when you are completely falling apart and nobody notices.!!!

वक़्त गूंगा नहीं, बस मौन हैं,
वक़्त आने पर बता देता हैं की किसका कौन हैं...

बदलते हुए लोगो के बारे में आखिर क्या कहूँ मैं..?
मैंने तो अपना ही प्यार किसी और का होते देखा हैं..!

Sad Status


बहुत ज्यादा जुल्म करती हैं तुम्हारी यादे,
सो जाऊ तो जगा देती हैं, उठ जाऊ तो रुला देती हैं...!

Memories are wonderful to make, but sometimes painful to remember depending on what they are.

भरोसा रखना मेरी वफाओं पर,
दिल में बसा कर हम किसी को भूलते नहीं..

Best Sad Status Ever


नासमज ही रहते तो अच्छा था,
उलझने बढ़ गयी हैं, जब से समजदार हुए हैं..!

प्यार जितना ज्यादा होता है,
उतना ज्यादा प्यार रुलाता भी हैं..!

स्कूल का वो बस्ता, मुझे फिर से थमा दे " माँ "
ये जिंदगी का सफ़र मुझे बहुत मुश्किल लगता हैं...

Sad Status in Hindi

Tenu pta ni lgda..., ki mera tere bina dil nhi lagda..

मैंने सुना था की मोहब्बत तो सात जन्म तक साथ देती हैं,
लेकिन हमे तो इस जन्म में ही छोड़ कर चली गई..!

आज फिर ठण्डी रोटी खाई,
माँ, आज फिर तुम बहुत याद आई...

Alone Sad Status

फायदा सबसे गिरी हुई चीज़ है,
लोग उठाते ही रहते हैं..!


हालात सिखाते है, बाते सूनना और सहना..!
वरना हर शक्स फितरत से बादशाह ही होता है...

New Hindi Status

वो न ही मिलती तो अच्छा था,
बेकार में मोहब्बत से नफरत हो गई..!

ये इश्क प्यार मोहब्बत शौक अमीरों के हैं साहब,
हम गरीब तो बस खेलने के काम आते हिं इनके..

कभी सोचा नहीं था, वो भी मुझे तनहा कर जाएगी,,
जो परेशान देख कर अक्सर कहती थी, मैं हूँ ना...

Sad Hindi Status


किसी ने क्या खूब कहा हैं :-
ए मौत, जरा पहले आना "गरीब" के घर,
कफ़न का खर्च दवाओं में निकल जाता हैं....!


Sometimes all you wanna do is stay quiet just to find out who cares about you enough to ask you why…

मेरा हाल देखकर मोहब्बत भी शर्मिंदा हैं,
की ये शख्स सब कुछ हार गया, फिर भी जिन्दा हैं...

तकलीफ तो जिंदगी देती हैं,
मौत को तो लोग युही बदनाम करते हैं...!

अभी जरा वक़्त हैं,
उसको मुझे अजमाने दो,
वो रो-रोकर पुकारेगी मुझे,
बस मेरा वक़्त तो आने दो...

इंसान सिर्फ एक कारण से अकेला पड़ जाता हैं,
जब उसके अपने ही उसे गलत समझने लगते हैं..!

ये भी जरूर पढ़े -

* Bewafa Shayari in Hindi
* Whatsapp Status in Hindi
* Facebook Status in Hindi
* Romantic Status in Hindi
* Hurt Status in Hindi
* Dosti Status in Hindi