Bhagwa Raj Status Attitude Shayari - जय श्री राम दोस्तों हमारे नए पोस्ट में आपका स्वागत है, इस पोस्ट में आपको मिलेगे भगवा राज से जूड़े हिंदी attitude status और शायरी. दोस्तों इससे पहले भी हमने भगवा राज के status पर एक पोस्ट डाली थी, ये उसी का दूसरा भाग है. इस पोस्ट के लिए मुझे कई mail आए थे की कुछ और नए भगवा status डाले और अपने व्यूअर की पसंद को पूरा करने के हमने ये पोस्ट की है. दोस्तों अगर आपको न पता हो तो में बता दू bharatstatus.com ऐसे ही attitude से भरे status पर हर दिन एक नयी पोस्ट डालता है, तो आप हमे bookmark करना न भूले. दोस्तों अगर आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करे.

BHAGWA RAJ ATTITUDE STATUS IN HINDI

bhagwa attitude status in hindi 2020
Bhagwa Raj

सीने में #भगवा🚩मुँह पे #जयश्रीराम
दिल मे #भारत और
दिमाग मे #राष्ट्रभक्ति
🚩🚩#जय_जय_श्री_राम🚩🚩

🚩 कुछ नशा है #भगवा ‬की आन का🚩
🚩कुछ नशा हे‪ '‎#मातृभूमि' ‬की शान का🚩
🚩‎लहरा ‬देंगे '#भगवा' पुरे‪ हिंदुस्तान‬ में🚩
🚩क्योंकि 🚩
ये नशा‪ है"#श्री_राम"‬ के‪ ‎सम्मान ‬का
🚩🚩 #जय श्री राम 🚩🚩

हाथ में #भगवा, #आँख में #क्रोध,
#सीने में अब #ज्वाला है, क्योंकि #शेर आने वाला है...
!!..जय श्री राम..!!


जिसको 🚩#भगवा🚩से प्यार नहीं,
वो #भड़वा मेरा यार नहीं...!!
#जय_श्री_राम🚩🚩

#राज #तिलक की करो #तैयारी आ गए है #भगवा_रक्षक,
अपना #वजूद ऐसा बनाओ की कोई तुम्हे #छोड़ तो सके पर कभी #भूल ना सके..!!

Bhagwa Status


चारों दिशा में एक ही नाम #भगवा_ही_भगवा
#जय #श्रीराम #जय #श्रीराम...
एक ही नारा एक ही नाम #जय_श्रीराम #जय _श्रीराम,
#वंदे #मातरम #जय _श्री _राम #जय _श्रीराम...!!

#वंदेमातरम #जय_सिया_राम,
#भगवा अपना #जीवन है, #भगवा अपनी #पहचान,
#भगवा से है #हिन्दू और #भगवा से ही #हिन्दुस्तान..!!

bhagwa attitude status in hindi
Bhagwa Dhwaj

#जलते दीपक में #भगवा है, कब तक उसे #बुझाओगे...!
#भगवा' मिटाने वालों, कैसे #सूरज_चाँद मिटाओगे..!

मैं ना ही सुल्तान हूँ, ना ही devil , मैं सिर्फ हिन्दू हूँ..!
हमारी #baby#को #base# नहीं #भगवा पसंद होना चाहिये..!!

🚩#उबलते हुए #खून की रवानी है #_भगवा🚩
🚩इस #देश के युवा की #जवानी है #_भगवा🚩
🚩#सोए हुए थे जो अब तक #_हिन्दुस्तानी🚩
🚩उन्हें जाग उठाने की कहानी है #_भगवा🚩
!!...जय जय श्री राम...!!

#भगवा का दिवाना हुँ भगवा मेरी जान है,
#भगवा के नाम ये ज़िन्दगी कुर्बान है..!


🚩🚩#भगवा की #ताकत के आगे #ब्रम्हांड भी #सर झुकाता है,
#सुबह_शाम #सूरज भी भगवा #ओढ़कर आता है.🚩🚩
**जय श्री राम**

#भगवा🚩 से #दीवानगी😍 की बात #मत_कर☝ पगले..
हम तो #Cold_Drink🍹 भी #भगवा_वाला ही #पीते👌 है..!!
 🚩🚩#जय_श्री_राम 🚩🚩

तलवार बन्दूक से #खेला करूँ, #मुझे डर ना चौकी #थाने का..
#छाती ठोक के #कहता हूँ, मैं छोरा # हिन्दू _घराने का...
||🚩जय श्री राम🚩 ||🚩जय श्री महाकाल🚩||

bhagwa raj 2020 hindi status or shayari
Bhagwa status

जिसने देखा #भगवा का अंदाज वो सदमे में है,
तभी तो पूरी दुनियां #श्री_राम के कदमो में है..!
||🚩🚩जय श्री राम🚩|| ||🚩जय श्री राम🚩🚩||

मन भी #भगवा, तन भी #भगवा, #भगवा_रंग #जवानी का..!
#कहत_कबीर सुनो #भाई साधो, #रंग हैं ये #बलिदानी का...!

🚩🚩#गद्दारों का #हाथ_छोड़
अब #त्रिशूल_तलवार
#उठाना होगा,
#भारत भूमि के #वीरो
अब #भगवा_लहराना होगा..!
#हर_हर_महादेव🚩🚩

Bhagwa Raj Jai Shree Ram Status


मुझे #मन्दिरो में भीड़
सड़को पर #तुफान,
हाथ मे #भगवा,
मुख पे #जय_श्रीराम चाहिये..

हम #हिंदू है #बबरशेर हम 💪
#भगवा लहरायेंगे #मातृभूमि की💪 रक्षा करने हम...
#तलवार उठायेंगे 💪💪
#जय जय श्री राम।।

🚩🚩अमर #भगवा स्वाभिमान से #दुनिया_भर मैं डोलेगा,
जहा गिरेगा #लहू हमारा #जय_जय_श्री_राम बोलेगा🚩🚩

bhagwa raj attitude status or shayari images
bhagwa images

#भड़क गए #जो #हिन्दू_पुत्र,
तो कोई #रोक_न_पायेगा,
जहा #गड़ेगा_अमर_भगवा,
वहा ((#हिंदुस्तान#)) कहलाएगा..!!

🚩🚩🚩देखेंगा #शहर अब #आंखें फाड़के...🚩
जब निकलेंगे छोरे #भगवा बांध के..🚩
हम भी जाएंगे सब को लेकर...🚩
जहां #भक्त लगायेंगे #जयकरे #राम के ..🚩
अब #गुंजेगा बस एक ही नाम...🚩
🚩जय श्रीराम🚩 🚩जय श्रीराम 🚩


ना मुझे नाम चाहिये,
ना ही मुझे ईनाम चाहिए,
मुझे तो बस #भगवा से सजा,
पूरा #हिन्दुस्तान चाहिये...
जय जय श्री राम....🚩

🚩घर घर #भगवा छायेगा #राम_राज्य 🚩फिर आयेगा,
🚩एक ही नारा🚩एक ही नाम🚩
#जय_श्री_राम🚩#जय_श्री_राम🚩