Whatsapp Status Love Attitude Sad Funny Status - नमस्कार दोस्तों हमारे नए पोस्ट में आपका बहुत-बहुत स्वागत है, हमारे नए पोस्ट में हम आपके लिए लाये है इंटरनेट पर मौजूद बेस्ट Whatsapp status का हिंदी collection. इस पोस्ट में हमने Love Status, Attitude Status, Sad Status और  Funny Status दिए है, जिन्हें आप Facebook, Whatsapp के साथ दूसरी सभी सोशल मीडिया साईट पर अपनी pic's के साथ जरूर अपलोड करे और आप अपने दोस्तों को भी Bharatstatus.com के बारे बताये क्युकी हम आपके लिए लाते है बेस्ट हिंदी स्टेटस.

Whatsapp Status in Hindi Love Attitude Sad Funny

Whatsapp Status in Hindi
Whatsapp Status

#_मासूमियत ☺ तो #रग_रग 😅 में है,
बस #_जुबान 🗣 का ही #_बदतमीज 😛 हुँ..!

गलती मेरी ही थी,
वो पप्पी (kiss)माँगती रही और मैं कुत्ते का बच्चा ढूंढ़ता रहा..!


#हम 😍 भी #_मोहब्बत ❤ करते 👩 हैं पर #बोलते_नही ✖,
#क्योकि #रिश्ते_निभाते 💑 है , 😊 #तौलते_नही...!

लड़कियाँ भी अब #Attitude_status #Post करने लगी हैं,
लगता है लड़कियों ने भी #Boys को #Copy करना सीख लिया हैं...

#इन्तजार 😒 की #_घड़ियां ⌛ खत्म# कर ऐ खुदा 🙏,
जिसके लिए 😍 बनाया है अब #उससे_मिलवा भी दे जरा...

Whatsapp Status


तेरे सिवा कोई नही था मेरा,
शायद इसी बात का फायदा उठाया तूने 😭😭!!

#वक़्त_खराब 🕔 है तो #_झुकता 😔 जा #रहा_हूँ,
जब #दिमाग_खराब 😡 होगा तो #_हिसाब_📝_पल_पल ☝ का #लूँगा...!!


Funny Status in Hindi

सुनो #अपनी_मां 👵से कहकर #नजर 👀 #उतरवा_लेना,
#तुम्हारी_DP 👰🏻 #देख_रहा हूं.

देखकर 😅 मेरी #_आँखें 👀 एक #_फकीर 👤 #_कहने_लगा,
#_पलकें 😌 तुम्हारी #_नाज़ुक है, #_खवाबों_का_वज़न 😍 #_कम_कीजिये...!

Whatsapp Attitude Status in Hindi

मुझे शौहरत कितनी भी मिले, मैं हसरते नहीं रखता,
सब भूल जाता हूँ, पर दिल में कभी नफरतें नहीं रखता..!
Love Attitude Sad Funny Images in Hindi
Whatsapp Status Images


#नही_चाहिए वो जो #मेरी_किस्मत 😅 में #_नहीं ❌
#भीख_मांगकर 😏 #_जीना मेरी #_फितरत 😎 में नही...


#आजमाया है आज फिर #हवाओं ने तो #गिला कैसा,
वो कौन सा #दौर था जब #आंधियो ने #चिरागों के #इम्तिहान न लिए....!

Sad Whatsapp Status

There’s nothing more depressing than having it all and still feeling sad :|

दुनिया को अक्सर वो लोग बदल देते हैं,
जिन्हे दुनिया कुछ करने लायक नहीं समझती..!

कभी तो मेरे #_प्यार❤ को समझ ले पगली🙆🏻
#एक दिन #_मैं😎तुझे तो क्या, पूरी👉#_दुनिया🌎को छोड़ कर चला😭#_जाऊंगा...!

Love Whatsapp Status

Subha Subha wo Tera Good Morning Kehna Hayeee..
Mai Toh ispe hi Qurban Hu..!

Tera Pata nahi par mera #Dil Kabhi Tyaar Nahi Hoga,
Mujhe #Tere_Siwa ab kisi se #Pyar nahi hoga..

Cute Whatsapp Status in Hindi

Har #Ladki Me Ek #Shararti_Bachi #Chupi Hoti Hai,
use #Talaash Karne ke liye Bas ek #Loyal_Bf ki Jarurat Padti Hai..
New Love Attitude Sad Funny Status in Hindi
Hindi status Whatsapp


हम आपके खयालों में ऐसे खोएं रहते है,
नींद आती नहीं फिर भी आँख बंद करके सोये रहते हैं..


तुम नहीं जानते मेरे लिए तुम क्या हो,
बस ये जान लो जिससे जान चलती है, मेरी तुम वो हवा हो...

Best Whatsapp Attitude Status


#तुम_शायरी 📝 की #_बात_करते हो,
#हम 👦 तो #_बातें 🗣 भी #_कमाल 😉 की करते हैं...

हर इंसान अपनी जुबान के पीछे छुपा हुआ है,
अगर उसे समझना है तो उसे बोलने दो..!
Love Attitude Sad Funny Whatsapp Status in Hindi
Whatsapp Status

इंसान के पास 😇दिमाग होना चाहिये..
💀खोपड़ी तो भूतो के पास भी होती है..!

सुन #_पगली जिस दिन 😎☝🏻अपना ♠️ #_ईक्का चलेगा,
उस दिन #_बादशाह तो क्या ऊसका #_बाप भी अपना #_गुलाम बनेगा..!

बस दिल जीतने का मक़सद रखो !
दुनिया जीतकर तो सिकन्दर भी ख़ाली हाथ ही गया.!!

#मिलता तो #बहुत_कुछ 😊 है, इस #ज़िन्दगी_में,
#बस 😅 हम #गिनती #उसी_की 😒 #करते है जो #हासिल 😅 #ना_हो ❌ सका...

ये स्टेटस भी जरूर पढ़े -

* Whatsapp Quotes in Hindi
* Whatsapp Love Status
* Attitude Status For Whatsapp
* Whatsapp Akad Status For Boys
* Attitude Status For Girls
* Funny Whatsapp Status