Dekh Pagli Status - नमस्कार दोस्तों, हम हाज़िर हैं एक नए पोस्ट के साथ. हमारे इस पोस्ट में आपको मिलेगे Best Pagli Attitude Status. दोस्तों पगली status Facebook पर काफी ज्यादा Use किये जाते हैं, इसीलिए हमने सोचा क्यों न हम भी BharatStatus.com के व्यूअर के लिए पगली status का एक कलेक्शन डाले. दोस्तों आप इन स्टेटस को Facebook पर अपने दोस्तों को tag करके अपनी Pic के साथ डाले और जिस पगली को आप ये दिखाना चाहते हैं उस तक ये पहुँच जाए. फ्रेंड्स अगर आपको ये पोस्ट पसंद आए तो इसे Facebook और Whatsapp पर भी जरूर शेयर करे.


Pagli Attitude Status in Hindi

Pagli status for Facebook in Hindi
Dekh Pagli


#सुन_पगली,
तुझको खबर नहीं मगर एक बात सुन ले..
बरबाद कर दिया है तेरे दो ✌दिन के प्यार 💞ने...!

#देख_पगली,
##Status##__को ‪#‎लाइक़‬ 👍 नही ✖ किय़ा चलेगा,
लेकिन ☝ तूने #Dil_से_पढ़ा_#  📖 हे ना बस ☝ इतना ही ✔ काफी है...!

#Oye_पगली_सुन... 😏
जो #100_No.
#DiaL करने की तु ##धमकी## देती है ना... 😏
उसका पुरा #HeadQuArteR 😁
#मेरे_भाईयो के.. 😋
#इशारो पर चलता है...!


पगली👧 बोली- जितना तू  [_ATTITUDE_] 😎 दिखाता है,
उतना तो तू  [_SMART_]  👦भी नही है...
मैं 👨बोला- #पगली Smart तो #Phone#📱 होते है,
हम तो  [_CUTE_] 😄 है.. !!

#मैं 👦 #नहीं_कहता,  की #मेरी_खबर 😌 पूछ #पगली##,
#तुम_खुद किस #हाल 😌 में हो बस #इतना 😉 ही #बता_दिया कर..!!!

Pagli Status


#डर_मत_पगली,
आना है तो आ सब कुछ छोड़ के,
वरना जबरदस्ती उठा लाऊँगा..!

#सुन_पगली,
भले मुझे 😉 Exam में 📝 [_35%_] ही 😣 आते हो,
लेकिन मैं प्यार 💑 तुझसे [_100%_] वाला ही करता 😍 हूँ...!

###सुन_मेरी_पगली###
#मैं_शून्य 👌 हूँ मुझे 👦 पीछे ही #रखना, ☝
#मेरा_फर्ज ☺ सिर्फ आपकी 👫 #कीमत_बढ़ाना है..!

Best Pagli Status Ever


#सुन_जान
#ज़िन्दगी 🌍 का सफर इतना #सुहाना_होना_चाहिये##, ☺
#सितम 😒 हो फिर भी [ #दिल_शायराना ]😍 होना चाहिये..!

#SmaRt तो нм🙇🏻बचपन से ही наι👰 #_पगली[],
अगर 😉 #चेहरे पर #रुमाल भी लगा लुं तो 👬
#लोग मुझे मेरी🚶 #Aankho_se 👀 पहचान लेते हैं..!

#_पगली‬ ❤ तेरी पसंद ही इतनी ‪सड़ी‬ है,
तभी तो हमारे‬ साथ नही ‪खड़ी‬ है...!

Pagli Status in Hindi

हमे 😎 ना #सिखाओ ❌पेश आने का #तरीका, 😏
[क्योंकि हम #KING 😎👈 है,]
#_Rules♠ ही खुद💑 बनाते है..!



#देख_पगली--
#_मुस्कुराना## ☺ तो तकदीर में लिखवा 📝 कर #लाए_थे,
#खिलखिलाना 😁 आप जैसे #अपनों 👫 ने #तोहफे_में_दे_दिया##..


#कर_दिया उस ##पगली## ने #BloCk मुझे #__Attitude में आ के..?
और अब #हाल  #पूछती है मेरा #Fake_id# बना के😯..

Pagli Attitude Status

या #खुदा इस #_रमजान#😘 में मेरी #दुआ😊 #कबूल😍 करना,
#जिस #पगली_के👨 लिए #मुझे👸 बनाया है उससे❤ #मिलवा👫 देना...!

#सुन_पगली..
बात_कहने 🗣 का अंदाज़ 😉 भी #खूबसूरत 😘 होना चाहिए,
ताकि 😌 आपको #जवाब 😉 भी #खूबसूरत_मिले..!

New Attitude Status

[ देख_‎पगली ]‬ मेरा ‪#‎Attitude‬ तो 😎
Jio 4G से भी ज्यादा ‪#‎fast‬ है,
एक बार ‪#‎Click‬ करके तो देख, 😘
बिना ‪#‎Loding‬ लिए सीधे ‪
#‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा...!


#सुन_पगली_..
इस #_दुनिया🌐 का एक ही #_नियम है,
#_प्यार 💑साथ दे ना ❌ दे, पर #_यार 👨‍❤‍👨जरूर #_साथ 👬_#देते हैं..!

#पगली_तेरी_आँखों## 👩 में #_इश्क 😘 भी है और #मोहब्बत भी है,
तभी ☝ तो #हम 👦 कभी #महकते## भी 😉 हैं और #कभी_बहकते# भी है..!

Pagli Hindi Status


सुन_पगली# तेरे सिवा में #चॉकलेट_तक किसी को ना दू, दिल तो बहोत दूर की बात है...!

#सुन_पगली 📢,
#शराब_छोड़ #हमारी 👉🏼तो #_आँखे_# 👀भी
इतनी #नशेली👁 हैं, की #लड़कियाँ👭बोलती🗣 हैं जो #भिड़ा👊🏼 #तेरे+नैनो ☺से #काँटा⛓ तो #आशिक़😍 #सरेंडर हुआ..!

#रुलाये_बगैर 😢 तो #प्याज 🌰 भी नहीं कटता #_पगली, 👫
फिर ☝ ये तो #जिदंगी ☺ है, तेरे बिना कैसे #कट_पाएगी..!

#मेरी_पगली,
#लिख ✍ तो दुँ #एक_Status तेरी 👸 भी #मासूमियत## पर,
#लेकिन👆#डर लगता है #कहीं 👥 सब #तुझे_पाने के #तलबगार 😎 #ना हो👌जाए..!

👉#वो_बोली आपके #Status✍ और #Dp🖼 👌#1 no हैं,
✌मैं बोला 😉#पगली__#2 no के काम हम करते भी नही❎..!

माना की बहुत #_बुराईया_है #हममें , हम #महान नही,
#पगली तू भी #Status_कॉपी करना छोड़ दे, इसमें #_तेरी कोई #_शान नही....!

ये भी जरूर पढ़े -

* Facebook Status in Hindi
* Whatsapp Status Hindi में
* Love Status in Hindi
* Hurt Status in Hindi
* Best Friends के लिए Status