Jai Mahakal Status Shayari - नमस्कार दोस्तों हमारे नए पोस्ट में आपका स्वागत है, इस पोस्ट में आपको मिलेगे नए शिव जी और महाकाल के attitude और खुबसूरत हिंदी status. दोस्तों हम पहले भी महाकाल बाबा के हिंदी status पोस्ट कर चुके है जिनका लिंक आपको पोस्ट के आखिर में मिल जायेगा. इंटरनेट पर बहुत महाकाल भक्त महाकाल बाबा के status को अपने facebook और whatsapp पर लगाने के लिए सर्च करते है. उन्ही महाकाल भक्तो के लिए हम आगे भी Mahakal status लाते रहेगे तो आप जरूर bharatstatus.com को bookmark कर ले.


Mahakal Attitude Status Shayari in Hindi

Mahakal Status in Hindi
MahaKal

कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई,
मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई..!

कोई #दौलत का दीवाना, कोई #शोहरत का दीवाना,
#शीशे सा मेरा #दिल, मैं तो सिर्फ #_महादेव का.
हर हर महादेव

दिल में न जाने कैसे तेरे लिए इतनी जगह बन गई,
तेरे दिदार की हर छोटी सी चाह मेरे जीने की वजह बन गई.


तेरी चौखट पे सर रख दिया हैं,
भार मेरा उठाना पड़ेगा,
मैं भला हूँ बुरा हूँ मेरे महाकाल
मुझको अपना बनाना पड़ेगा..!

ना पूछो मुझसे मेरी #_पहचान, मैं तो #_भस्मधारी हूँ,
#_भस्म से होता जिनका #_श्रृंगार मैं उस #_भोलेनाथ का पुजारी हूँ..!

Latest Mahakal Status


अपने जिस्म को इतना न सँवारो , यह तो मिट्टी में ही मिल जाना है,
सँवारना है तो अपनी रूह को सँवारो , क्योंकि उस रूह को ही महाकाल के पास जाना है..!

बैठा है शमशान में वो लिये कपाल, साथ डमरू त्रिशूल है और जटा विशाल,
भैरव गोरख अघोर नागा और पूजे चांडाल..!! #महाकाल

Mahakal Status in Hindi

महाँकाल का नारा लगा के, दुनिया मै हम छा गये,
दुश्मन भी छुपकर बोले वो देखो महाँकाल का भक्त आ गया. जय श्री महाकाल


कृपा जिनकी मेरे ऊपर, तेवर भी उन्हीं का वरदान है,
शान से जीना सिखाया जिसने #_महाकाल उनका नाम है...!

Mahadev Attitude Status in Hindi

करूँ क्यों फ़िक्र की #मौत के बाद जगह कहाँ मिलेगी,
जहाँ होगी मेरे #महादेव की महफिल मेरी#रूह वहाँ मिलेगी..!
mahadev mahakal status images in hindi
Mahadev Mahakal Status Images

ना जाने किस भेष में आकर काम मेरा कर जाता है,
मैं जो भी माँगू मेरा महादेव वो मुझको चुपके से दे जाता है..!

#_चिलम के #धुंये में हम #_खोते_चले_गये,
बाबा होश में थे, #_मदहोश होते चले गये,
जाने क्या बात है,
#महादेव के #नाम में न #चाहते हुये भी उनके होते गए..!

Shiv ji Attitude Status

कोई मुजसे मेरा सब कुछ छीन सकता है
पर #महाकाल की दीवानंगी,...मुजसे कोई नही छीन सकता.


महाकाल तेरी मेरी प्रीत पुरानी,
शक की ना गुंजाइश है.
रखना हमेशा चरणों में ही,
छोटी सी ये फरमाइश है..!

Mahakal Attitude Status

#महाकाल तुम से छुप जाए मेरी #तकलीफ ऐसी कोई बात नही,
#तेरी भक्ती से ही #पह­चान है मेरी वरना मेरी कोई #औकात नही...!

तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी,
उस महाकाल से क्या छिपावे जिसके हाथ है सब की डोरी जय श्री महाकाल.!

Mahakal Bhakt Attitude Status

लोग कहते हैं किसके दम पे #उछलता है तू इतना,
मैंने भी कह दिया जिनकी चिलम के
हुक्के की दम पर चल रही ये दुनिया है,
उन्हीं #महाँकाल के दम पे उछलता ये बंदा है..!
New Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi
Attitude Status Mahakal

मै #_सुल्तान नही हू,
जो पिट पिट कर Winner बनु,
मै #_महाकाल का #_भक्त हू<
एक ही बार मे #स्वाहा करू..! #महाकाल

मिलावट है #भोलेनाथ तेरे इश्क में,
इत्र और नशे की तभी तो मैं थोड़ा महका हुआ और थोड़ा बहका हुआ हूँ.

Mahakal Mahadev Attitude Status


वही सुखी, वही निराला, वही किस्मत वाला,
जिसका देवो के देव महादेव हो रखवाला..!


महाँकाल के भक्तो की खैरियत मत पुछो प्यारो,
ये तो अपनी ही मौज मे रहते हे.
पल पल प्रेम आँसु पिया करते है,
हर लम्हा महाकाल के चरणो में जिया करते है..!

Mahakal Mahadev Hindi Status new 2020
Mahakal Status

मैं चूम लू मौत को अगर मेरी एक प्रार्थना वो स्वीकारती हो,
बस मेरी चिता की राख से बाबा महाकाल की भस्माआरती हो..!

दुनिया पर किया गया भरोसा तो टूट सकता है,
लेकिन दुनिया के मालिक #_महाकाल पर किया गया भरोसा कभी नहीं टूटता है..!

क्या करूँगा मैं अमीर बन कर,
मेरा ‪महाकाल तो ‪फकीर‬ का दीवाना है..!

जब सुकून नही मिलता दिखावे की बस्ती में,
तब खो जाता हूँ मेरे #महाकाल की मस्ती में..!

ये भी जरूर पढ़े

* महा शिवरात्रि हिंदी स्टेटस और शायरी
* महाकाल 2020 नए हिन्दू status
* महादेव महाकाल status इन हिंदी
* New महादेव status इन हिंदी
* जय श्री राम हिंदी sms
* हनुमान जी के status और शायरी
* राधा कृष्णा के प्यार भरी हिंदी शायरी